25.3.17

आने वाली नई फिल्म 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया','फिल्लौरी','नाम शबाना','लल्ली की शादी में लड्डू दिवाना','बेगम जान','नूर','बाहुबली-2'से लुटो छुट्टी का दोगुणा मजा


वैसे तो फिल्म के शौकिनों के लिये काम और परीक्षा कोई बड़ी बाधा नहीं बनती है। जब चाहे मन किया तो अपने पसंदीदा कलाकार की फिल्में देख आते है। लोग तो इतने भी दिवाने होते है कि फिल्म लगने से पहले ही फिल्म रिलीज तारीख को ध्यान में रखकर अपने काम से समय बंग करते है और फस्ट दिन, फस्ट शो देखने के लिये निकल पड़ते है। कुछ ऐसी फिल्म जो परिवार के साथ देखने लायक नहीं होती है उसे भी अच्छा खासा दर्शक मिल जाता है। कारण कि परिवार में सभी लोग फिल्म एक साथ देखना पसंद नहीं करते है। बहरहाल अपने दोस्तों के साथ देखने का मजा अलग होता है, तो परिवार के साथ क्यो मजा खराब करें। इस तरह फिल्म के कदरदान टाकीज तक पहुंच ही आते किसी न कसी बहाने। फिल्मकार अपनी फिल्म को पर्दे पर लाने के लिये त्योहार के अलावा ग्रीष्म के मौसम को अच्छा मानने है। चूंकि इस समय सभी गर्मी की तपन से बचने छुट्टी मनाने निकलते है। बच्चों की भी स्कूल से छुट्टी मिल गई है। फिल्म देखने वालों के लिये मार्च और अप्रेल का महीना अच्छा जाने वाला है क्यो इस महीने के हरेक सप्ताह में एक नई फिल्म देखने को मिलने वाला है। ना देखने वाले को लाख बहाना आता है और देखने वाले रिलीज की तारीख याद रखते है। हमें भी कुछ फिल्मों के नाम याद आ रहे है जो इस महीने आपके समीप के सिनेमाघरों में रिकार्ड तोड़ने वाले है। 

'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' 10 मार्च से सिनेमाघरों में


- 10 मार्च से भारत के सभी हिन्दी भाषी प्रांतों के सिनेमाघरों में रिकार्ड तोड़ भीड़ के साथ 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' प्रदर्शित हुई है। बद्रीनाथ की दुल्हनिया एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसमें वरूण धवन और आलिया भट्ट अपनी फिल्मी जीवन का शुरूआत कर रहे है। फिल्म के ट्रेलर को लोग खूब पसंद किये और पिल्म को फस्ट डे फस्ट शो देखने से नहीं चूके। गाने और फिल्मांकन भी बेहतरीन है। फिल्म का निर्देशन शशांक खैतन ने किया है और निर्माण करण जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले किया है। इस फिल्म में मुख्य भूमिका वरुण धवन, आलिया भट्ट, के अलावा गौहर खान, मोहित मारवाह, आकांक्षा सिंह, नमित शाह, अनमोल जैन, श्वेता बासु प्रसाद, शिव दर्शन, पुनीत सिंह रत्न, गिरीश कर्नाड ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।
Estonian Famous Actors-
Romee Strijd, Elsa Hosk, Elsa Hosk, Blanca Padilla, Vita Sidornika, Blanca Padilla, Niamh Adkins, Behati Prinsloo, Lias Ribeiro, Blanca Padilla

'फिल्लौरी' 24 मार्च से सिनेमाघरों में


-24 मार्च से रिलीज होने वाली हिन्दी फिचर फिल्म 'फिल्लौरी' को पंजाब संस्कृति पर फिल्माया गया है। फिल्म की कहानी भी पंजाब प्रांत की ही एक प्रेम कहानी है जिसमें एक पंजाबी अनिवासी भारतीय लड़का कानन अपने बचपन के प्यार से शादी करने भारत लौटता है। किन्तु संयोग से उसकी कुण्डली से पता चलता है कि मांगलिक दोष है और उसे अनु से शादी करने से पहले एक पेड़ से शादी करनी पड़ेगी ताकि उसके गृहस्थ जीवन में कोई व्यवधान न आये। अनिच्छा से वो पेड़ से शादी कर लेता है पर बाद में वो ये देखकर हैरान हो जाता है की कोई चमत्कारिक चीज उसका पीछा कर रही है। बाद में पता चलता है की वो एक दयालु प्रेतात्मा शशि है। पूरी फिल्म शशि की अधूरी प्रेम कहानी और कानन के इर्दगीर्द घुमती है। इसमें हास्य, कहानी, संस्कृति और थे्रलर सब कुछ थोड़ा-थोड़ा नजर आने वाला है। फिल्म फिल्लौरी में मुख्य भूमिका में है अनुष्का शर्मा, सूरज शर्मा, मेहरीन पीरज़ादा, दिलजीत दोसांझ आदि। इसके निर्देशक है अंशाई लाल और निर्माता है अनुष्का शर्मा, कर्नेश शर्मा। हालाकि जिस तरह से अभी बड़ी बजट की फिल्में आ रही उसके मुकाबले फिल्लौरी का तामझाम कुछ कम ही नजर आ रहा है फिर भी अनुष्का और सूरज अपने फिल्म को लेकर काफी उत्साहित है। अब देखना है पर्दे पर दर्शक कितना सराहते फिल्म को।
Famous Actors from Zimbabwe-
Abel Chimukoko, Alexandra Govere, Alois Moyo, Brian Dzingai, Cara Black,

'नाम शबाना' 31 मार्च से सिनेमाघरों में


- 31 मार्च से प्रदर्शित होने वाली फिल्म नाम शबाना एक एक्शन जासूस थ्रिलर फिल्म है, जो कि शिवम नायर द्वारा निर्देशित है और नीरज पांडे और शीतल भाटिया द्वारा निर्मित है। यह फिल्म हिन्दी भाषी राज्यों के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी। बहरहाल यह फिल्म एक महिला के उपर केंद्रीत है जिसे तपेने पन्नू निभा रही है इस भूमिका को करने के लिए उन्हे मिश्रित मार्शल आर्ट और जूडो का भी प्रशिक्षण लेना पड़ा। फिल्म में एक विशेष किरदार में अक्षय कुमार भी है इनके अलावा इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, मनोज वाजपेयी, अनुपम खेर, डैनी भी विशेष भूमिका में नजर आयेंगे।
Philippines models & actor
Antonello Joseph "AJ Perez", Alexander Collera Castro, Aljur Abrenica, Alodia Almira Arraiza Gosiengfiao, Yasmin Isabel "Yassi" Yasto Pressman, Angel Locsin, Angeline Quinto, Anna Bayle, 
Anne Curtis, Anthony Sarabia Torres, Arthur Solinap,  

'लल्ली की शादी में लड्डू दिवाना' 7 अप्रेल से सिनेमाघरों में 


- 7 अप्रेल से रिलीज हो रही है हास्य फिल्म 'लल्ली की शादी में लड्डू दिवाना'। इस फिल्म को शादी और छुट्टी के मौसम को देखते हुये 7 अप्रेल को रिलीज करना सही फैसला हो सकता है बहरहाल इस फिल्म की सफलता बद्रीनाथ की दुल्हनिया पर भी निर्भर करेगा। यदि यह फिल्म चल पड़ी तो बद्रीनाथ की गाड़ी रूक जायेगी अन्यथा इनकी लल्ली की शादी भी रूक सकती है। फिल्म के निर्देशक है मनीष हरिशंकर और निर्माता है टीपी अग्रवाल, राहुल अग्रवाल। यह एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें शादी का स्यापा दिखाया गया है। फिल्म में अक्षरा का किरदार एक मॉर्डन लड़की 'लालीÓ का किरदार निभा रही है जबकि विवान ने छोटे शहर के लड़के लड्डूका रोल निभाया है। गुरमीत चौधरी इस फिल्म में राजकुमार की भूमिका में हैं। लड्डू अपनी गर्लफ्रेंड लाली यानी अक्षरा को प्रेग्नेंट कर देते हैं लेकिन उसे अपनाने से इंकार कर देते हैं। इसी तरह कहानी में कुछ हास्य और रोमांस के साथ मुख्य भूमिका में अक्षरा हसन, विवान शाह और गुरमीत चौधरी है सब के अलावा इसमें रवि किशन, सौरभ शुक्ला, संजय मिश्रा भी अहम रोल में नजर आयेंगे।
Australian models & actor-aussie stars in hollywood-
Nicole Kidman, Chris Hemsworth, Margot Robbie, Guy Pearce, Ruby Rose, Isla Fisher, Hugh Jackman, Rebel Wilson, Phoebe Tonkin, Russell Crowe, Geoffrey Rush, Rose Byrne, Liam Hemsworth, Joel Edgerton, Teresa Palmer, Jacki Weaver, Cate Blanchett, Naomi Watts, Mel Gibson, Jai Courtney, Claire Holt, Luke Bracey, 

'बेगम जान' 14 अप्रेल से सिनेमाघरों में


- 14 अप्रेल को रिलीज हो रही फिल्म बेगम जान को मुल्क विभाजन के समय उपजी विवाद को लेकर बनाई गई है। इस फिल्म के ट्रेलर के अनुसार इसमें देश के बटवारे दौरान दो देशों के सीमा पर बने वेश्यालय को तोड़कर दीवार बनाने को कहानी का सार रखा गया है। फिल्म में विद्या बालन एक वेश्यालय की मुखिया की भूमिका में हैं जो अपने कोठे को बचाने के लिए संघर्ष करती है। अभिनेत्री अपने किरदार को जिवंत करने के लिये हमेशा से जानी जाती है, इस फिल्म में भी लोग उन्हे एक वेश्यालय की मुखिया के किरदार में खूब रंग जमाते देखेंगे। ऐसा कहा गया है कि यह बंगाली फिल्म राजकहानी की रिमेक है। यह एक एक्शन-ड्रामा प्रधान फिल्म है जिसका निर्देशन एवं लेखन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है और निर्माता है मुकेश भट्ट, विशेष भट्ट। फिल्म में विद्या बालन के अलावा गौहर खान, ईला अरुण, पल्लवी शारदा, नसीरुद्दीन शाह, राजित कपूर, आशीष विद्यार्थी, विवेक मुशरान, चंकी पांडे, पूनम सिंह राजपूत, रिधिमा तिवारी, फ्लोरा सैनी, प्रियंका सेटिया, मिष्टी चक्रवर्ती भी अहम किरदार में नजर आयेंगे। 

'नूर' 21 अप्रेल से सिनेमाघरों में


-21 अप्रेल से हिन्दी फिचर फिल्म नूर रिलीज हो रही है, फिल्म एक 'नूर' भरपूर ड्रामा है जो कि सनहिल सिप्पी द्वारा निर्देशित है और इसमें मुख्य किरदार में सोनाक्षी सिन्हा है। यह फिल्म पाकिस्तानी लेखक सबा इम्तियाज के उपन्यास पर आधारित है। इस फिल्म की कहानी एक पत्रकार नूर के साथ दुर्व्यवहार और उनके जीवन के प्यार को लेकर गढ़ी गई है। फिल्म में सोनाक्षी के अलावा कनान गिल, शिबानी दांडेकर, आयन बनर्जी, सनी लियोन भी अहम भूमिका में नजर आयेंगे।
British Actresses-
Kate Beckinsale, Emilia Clarke, Catherine Zeta-Jones, Rachel Weisz, Keira Knightley, Emma Watson, Emily Blunt  

'बाहुबली-2' 28 अप्रेल से सिनेमाघरों में 


- 28 से सिनेमाघरों में एक गुंज सुनाई देने वाही है 'बाहुबली-2' की। जिस तरह से पार्ट वन को दर्शकों ने सराहा निर्देशक राजमौली काफी उत्साहित है। बाहुबली एक ऐतिहासिक कथा पर आधारित फिल्म है। जिसे लगभग 2.5 बिलियन के बजट पर तैयार किया गया था। फिल्म में मुख्य भूमिका में प्रभास, राणा दग्गुबती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना, राम्या कृष्णन, सीताराज, नास्सर  नजर आयेंगे। इस फिल्म को तेलुगू और तमिल भाषाओं में एक साथ फिल्माया गया है। अब तक के बनी फिल्मों में बाहुबली-2 को सबसे महंगी फिल्म माना जा रहा है। फिल्म का कहानी लिखे है विजयेंद्र प्रसाद ने। जिस तरह से लोगों ने टे्रलर देखकर प्रतिक्रिया दी है फिल्म से काफी उम्मीदे है निर्देशक एस एस राजमौली और निर्माता शोबू यारलागड्डा, प्रसाद देवेंनी को।
Kim Tae Hee- Eun Kyeong Lim- Park Shin Hye- Han Han- Seeing the positive reviews of Hong Ji Jean since its professional debut in the Korean entertainment industry, there is no doubt that she is the most established and famous actress in Korea. 

1 टिप्पणी:

POPULAR POSTS